नई दिल्ली: जियो फाइबर की एंट्री से पहले एयरटेल ब्रॉडबैंड ने अपने बोनस डेटा ऑफर में बदलाव किया है. एयरटेल ब्रॉडबैंड पहले यूजर्स को सभी प्लान्स पर 1000GB बोनस डेटा मुहैया करवा रही थी. लेकिन अब कंपनी ने बोनस डेटा कुछ प्लान्स तक सीमित करने का फैसला किया है. एयरटेल में अभी 799 रुपये का बेसिक, 1,099 रुपये में एंटरटेनमेंट, 1,599 रुपये में प्रीमियम और 1,999 रुपये में वीआईपी प्लान मिल रहे हैं.

इन सभी प्लान में से एयरटेल अब वीआईपी प्लान में बोनस डेटा ऑफर नहीं देगा, क्योंकि कंपनी ने इस प्लान में अनलिमिटिड डेटा ऑफर करने का फैसला किया है. अनलिमिटिड डेटा की वजह से यूजर्स को बोनस डेटा की जरूरत ही नहीं है. हालांकि बाकी तीन प्लान पर कंपनी ने पहले की तरह डेटा लिमिट बरकरार रखी है.

एयरटेल ब्रॉडबैंड के प्लान
कंपनी के सबसे बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपे हैं. इस प्लान में यूजर्स को कंपनी 40Mbps की स्पीड के साथ 200 GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है. एंटरटेनमेंट प्लान के लिए एयरटेल ने 1,099 रुपये कीमत तय की है. इस प्लान में यूजर्स को 100Mbps की स्पीड के साथ 500GB अतिरिक्त डेटा मिल रहा है. प्रीमियम पैक में एयरटेल 100Mbps की स्पीड के साथ यूजर्स को 1000GB अतिरिक्त डेटा दे रही है. प्रीमियम पैक के लिए यूजर्स को 1,599 रुपये चुकाने होंगे.

एयरटेल ने बोनस डेटा के लिए 6 महीने की वैलिडिटी तय की है. ACT फाइबर भी एयरटेल की तरह का ही ऑफर दे रहा जिसमें यूजर्स को 6 महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है. टाटा स्काई ने भी यूजर्स को 6 महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी वाले ऑफर देने के फैसला किया है.