किम कर्दाशि‍यां अपने बोल्ड फोटोज और स्टाइल के चलते दुनियाभर में मशहूर हैं. हाल ही उन्होंने सांप के साथ खेलते हुए बेटी के एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को लेकर उन्होंने अपनी बेटी को बहादुर बताया.

लेकिन लगता है कि लोगों को शायद किम का यह वीडियो पसंद नहीं आया. जहां कुछ लोगों ने वीडियो में बच्ची की दाद दी तो वहीं कुछ लोगों ने इस तरह की पैरेंटिंग के लिए किम की आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल, किम कर्दाशियां ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटी का जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनकी बेटी एक पीले रंग के सांप को गले में लटकाए उसके साथ खेलते नजर आई. यह वीडियो शिकागो का है. वीडियो को शेयर करते हुए किम ने अपनी बेटी को बहादुर बताया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My brave girl Chicago 🐍

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on Aug 21, 2019 at 6:45am PDT

कुछ लोगों को किम का यह वीडियो पसंद नहीं आया. उन्होंने किम के पैरेंटिंग पर सवाल उठाते हुए उन्हें लापरवाह कहा. एक यूजर ने लिखा, "यह एक लापरवाह पैरेंटिंग है. एक बच्चा जिसे जहरीले और एक बिना जहर के सांप के बीच का फर्क नहीं बता, उसे सांप को पकड़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है."

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ये बिगड़े अमीर बच्चों के खिलौने नहीं है. वह भी एक जीव है और जिस तरह से बच्ची ने उस सांप को पकड़ा है, उससे उसमें डर पैदा होगा. अपने बच्चे को जीव-जंतुओं के प्रति थोड़ी इज्जत भी सिखाओ."

एक यूजर ने लिखा, "ये एक टीवी शो के लिए था. क्या इसे तुम रिसर्च कहते हो. जानवरों से रिएक्शन पाने के लिए उनको ठेस पहुंचाते रहना, ताकि तुम अपने मनोरंजन के लिए उनका वीडियो बना सको."

हालांकि कुछ लोगों ने किम और उनकी बेटी की तारीफ भी की. कुछ ने किम की बेटी को बहुत बहादुर बताया तो कई लोग छोटी बच्ची के सांप पकड़ने से आश्चर्यचकित नजर आए.