नई दिल्ली: जियो फाइबर सर्विस 5 सितंबर से लॉन्च होने जा रही है. जियो की फाइबर सर्विस लॉन्च होने से पहले दूसरे ऑपरेटर्स अपने यूजर्स को साथ बनाए रखने की कोशिशों में लग गए हैं. इसी कड़ी में टाटा स्काई अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. टाटा स्काई अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को लॉन्ग टर्म प्लान में 6 महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी ऑफर कर रहा है. अगर कोई यूजर 12 महीने का प्लान लेता है तो उसे 6 महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलेगी. 9 महीने के प्लान में टाटा स्काई 4 महीने की अतिरिक्त वैलिडिटी दे ऑफर कर है.

इन दोनों प्लान के अलावा टाटा स्काई 3 महीने और 6 महीने के प्लान में भी जल्द ही ऑफर का एलान कर सकता है. हालांकि टाटा स्काई ने हर शहर में जो ऑफर्स लॉन्च किए हैं उनमें थोड़ा-थोड़ा अतंर हैं. कंपनी अब यूजर्स को 100Mbps का प्लान बिना किसी डेटा लिमिट के ऑफर कर रही है.

वैसे टाटा स्काई में फ्किसिड डेटा प्लान्स भी हैं. एक महीने की वैलिडिटी वाले कंपनी ने 5 प्लान लॉन्च किए हैं जो कि 590 रुपये से शुरू होकर 1,300 रुपये तक हैं. इन प्लान्स में कंपनी 16Mbps से लेकर 100Mbps की स्पीड मुहैया करवा रही है.

ऐसे सस्ता पड़ेगा लॉन्ग टर्म प्लान
लॉन्ग टर्म प्लान की बात करें तो टाटा स्काई में 100Mbps का प्लान 9 महीने की वैलिडिटी के साथ 11,700 रुपये में मिलता है. गौर करने वाली बात है कि टाटा स्काई में एक महीने वाले प्लान्स पर किसी भी तरह की कोई अतिरिक्त वैलिडिटी ऑफर नहीं की जा रही है. वहीं 9 महीने वाले प्लान में 4 महीने की वैलिडिटी मिलेगी. इसका मतलब हुआ कि यूजर्स को 13 महीने के प्लान के लिए 11,700 रुपये चुकाने होंगे. इस हिसाब हर महीने यूजर्स को औसत 900 रुपये चुकाने होंगे.