आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम आज पेशी के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंच गए हैं. कोर्ट में पहुंचते ही चिदंबरम ने सबसे पहले अपने वकील विवेक तन्खा, कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी से मुलाकात की. इसके बाद चिदंबरम को कठघरे में खड़ा किया गया.

इस दौरान चिदंबरम ने सीबीआई अधिकारियों से चुटकी लेते हुए कहा कि यह कोर्ट रूम तो बहुत छोटा है. मुझे बड़े कोर्ट रूम की उम्मीद थी. क्या कोर्ट के सभी कोर्ट रूम छोटे हैं. इस पर सीबीआई अधिकारियों ने कहा कि राउज एवेन्यू कोर्ट के सभी कोर्ट रूम छोटे हैं. चिदंबरम मुस्कुराते रहे. फिलहाल पूरे मामले की सुनवाई शुरू हो गई है. दोनों पक्षों की ओर से दलील दी जा रही है.

खचाखच भरा कोर्ट रूम, बाहर लोगों की भीड़
खचाखच भरे कोर्ट रूम के बाहर भी लोगों की भीड़ है. इस दौरान पुलिस ने कोर्ट रूम का दरवाजा बंद करने की कोशिश की, जिसे जज मना कर दिया. जज ने कहा कि दरवाजा बंद मत करो. बाहर के सभी लोगों से चुप रहने को कहें. यदि वे सुन सकते हैं तो वे सुनें, यदि वह सुनना चाहते तो हम कुछ नहीं कर सकते.

चिदंबरम को गेट नंबर 2 से लाया गया
इससे पहले पी चिदबंरम को लेकर सीबीआई की टीम राउज एवेन्यू कोर्ट के गेट नंबर 2 से पहुंची. अमूमन आरोपियों को गेट नंबर 3, 4,5 और 6 से लाया जाता है, लेकिन सीबीआई ने मीडिया को चकमा देते हुए चिदंबरम को लेकर गेट नंबर 1 से पहुंची, लेकिन मीडिया ने घेरा तो उन्हें गेट नंबर 2 से अंदर लाया गया. इस दौरान मीडिया का कैमरा देखकर पी चिदंबरम मुस्कुराते रहे.