नई दिल्‍ली: मामूली सी बात पर बौखलाए कुछ लोगों ने एक युवक को मार-मार कर अधमरा कर दिया. यह मामला देश के किसी दूर दराज इलाके का नहीं, बल्कि राजधानी दिल्‍ली के पॉश इलाकों में एक पंजाबी बाग का है. जहां करीब आधा दर्जन हमलावरों ने इस युवक की तब तक पिटाई की, जबतक वह अधमरा होकर गिर नहीं पड़ा.

वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. गनीमत रही कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में रिकार्ड हो गई है. दिल्‍ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्‍जे में ले लिया है. पुलिस इन्‍हीं फुटेज की मदद से हमलावरों की पहचान करने में जुटी हुई है. दावा है कि जल्‍द ही पुलिस सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है.

#WATCH Delhi: A person was thrashed following a road rage incident after the car he was traveling in was rammed into by another car in Punjabi Bagh, last night. The victim alleged that accused persons looted Rs 15 lakh cash from his shop, he has survived the thrashing. pic.twitter.com/piNDBzlZ06

— ANI (@ANI) August 22, 2019

सूत्रों के अनुसार, यह पूरा मामला रोड़ रेज से जुड़ा हुआ है. दरअसल, मामले में पीड़ित युवक के कार की टक्‍कर आरोपी की कार से हो गई थी. जिसके बाद, दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी. मौके पर मौजूद लोगों के हस्‍तक्षेप के बाद यह मामला शांत हो गया और दोनों पक्ष अपने-अपने घरों को निकल गए. हालांकि यह मामला यहां पर शांत नहीं हुआ.

बुधवार रात, आरोपी के साथ करीब आधा दर्जन युवक खोजते हुए पीड़ित की दुकान पर पहुंच गए. जहां उन्‍होंने आरोपी की बेरहमी से पिटाई करना शुरू कर दिया. तीन से चार हमलावर लगातार पीड़ित युवक को लात, घूंसो और ऑयरन रॉड से मारते रहे. हमलावरों की मार इतनी भयावह भी कि जिस रॉड से पीड़ित को मारा जा रहा था, वह रॉड कई जगह से टेड़ी हो गई थी.