नई दिल्ली : धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल के बाद देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है. सनी देओले के बेटे करण देओल की फिल्म पल-पल दिल के पास जल्द रिलीज होने जा रही है. करण का बॉलीवुड डेब्यू देओल परिवार के लिए खास मौका है, इस खुशी को धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए अपने पोते करण को इंडस्ट्री में शुरुआत की दुआएं दीं.

धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर करण देओल की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, करण और सहर बाम्बा ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है. दोनों न्यूकमर्स को मेरी दुआएं. धर्मेंद्र ने दूसरी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, करण को दादा का जी जान से प्यार. कामयाबी के लिए दुआएं. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने वीडियो में कहा, नसीहत है जो मेरे बड़ों ने मुझे दी थी. आज आप सबको दे देना चाहता हूं. धर्मेंद्र ने अपनी लिखी हुई लाइन्स को सुनाते हुए कहा, तवक्को न करो उदासियां और बढ़ेगीं, खुदी से जियो जिंदगी संवर जाएगी.

धर्मेंद्र के साथ सनी देओल भी अपने बेटे के डेब्यू में ब‍िजी हैं. फिल्म के प्रमोशनल इवेंट पर बेटे करण के साथ खुद सनी देओल को स्पॉट किया गया. इस फिल्म से सनी देओल अपने बेटे करण को लॉन्च कर रहे हैं. हाल ही में रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के एक एपिसोड की शूट‍िंग के लिए सनी फिल्म की कास्ट सनी और सहर के साथ नजर आए.

सनी देओल ने खुद इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभाली है. इससे पहले वह 2016 में घायल वंस अगेन का निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया था कि वह बेटे करण की पहली फिल्म को लेकर काफी नर्वस थे. उन्होंने कहा था कि डायरेक्शन एक तनाव भरा काम है और जब यह आपके बेटे का डेब्यू है तो चीजें और मुश्किल हो जाती है.