नई दिल्ली : शुद्ध देशी रोमांस से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर का आज बर्थडे है। उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग से पहले ओबेरॉय होटल में काम किया है। दिल्ली में अपना बचपन बिताने वाली वाणी कपूर ने टूरिज्म में ग्रेजुएशन किया है। वाणी कपूर ने चाहे अभी तक कम फिल्में की हैं लेकिन उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ही अवार्ड जीत कर तीन और फिल्में हासिल कर ली थी।

वैसे तो वाणी उसके बाद बॉलीवुड में तीन साल बाद नज़र आयी और तब उन्हें स्क्रीन पर देख कर फैंस शॉक्ड रह गए। आपको बता दें कि शुद्ध देसी रोमांस करने के बाद ये 'बेफिक्रे' में नज़र आयी जिसमें इनके फेस के फीचर्स बदले हुए नज़र आये। ट्रेलर लांच होने के बाद सोशल मीडिया पर वाणी की चिन और लिप सर्जरी के चर्चे शुरू हो गये और ट्रोलर्स ने भी उन्हें ट्रोल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा।

बाद में एक इंटरव्यू के दौरान सर्जरी की अफवाहों को नकारते हुए कहती हैं की उन्होंने वेट लूस किया है इसीलिए फैंस को बदलाव लग रहा है और पेरिस में इतनी सर्दी थी की कैमरा कभी ज़ूम इन हो रहा था तो कभी ज़ूम आउट और हर एंगल से फेस बदला हुआ लग रहा था। उन्होंने यह भी कह डाला की मैं इतनी महंगी सर्जरी अभी नहीं करा सकती क्यूंकि मैंने अभी एक दो फिल्में ही की है। वैसे बॉलीवुड में सर्जरी करवाना बहुत आम सी बात है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो वाणी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' में हृतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन करती नजर आएंगी।  सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म इस साल 2 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी।