देशभर जन्माष्टमी की धूम है. जैसा कि सभी को पता है जन्माष्टमी, भगवान श्रीकृष्ण के जन्म की खुशी में मनाई जाती है. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को खुशी से मना रहे हैं. जन्माष्टमी के मौके पर गुजरे जमाने की एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचीं. मंदिर में हेमा ने हरे राम हरे कृष्णा गाया, जिसका वीडियो पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग हेमा मालिनी की तारीफ कर रहे हैं.

हेमा मालिनी के वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर उन्हें ना केवल जन्माष्टमी की बधाई दी बल्कि तारीफ भी की. किसी ने कमेंट कर लिखा, "राधे-राधे" तो किसी ने कहा, "खूबसूरत." बता दें कि हेमा मालिनी, भगवान कृष्णा की भक्त हैं और इस्कॉन मंदिर की मेंबर भी हैं. उन्हें मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में प्रार्थना करते देखा जा चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hare Krishna! #hemamalini #janmashtami 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 22, 2019 at 11:45am PDT

हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को जन्माष्टमी की बधाई देते हुए पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा, "ये साल का वो समय है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार था. जी हां, आज जन्माष्टमी है. सभी कृष्ण का जन्मदिन मना रहे हैं जो लोगों के दिलों में रहते हैं. बुराई के ऊपर अच्छाई की जीत के लिए उन्होंने ये अवतार लिया था. राक्षसों का संहार करके उन्होंने हमारे लिए जिंदगी के सच के तौर पर भगवद गीता छोड़ी."

बताते चलें कि हेमा मालिनी का गाने वाला वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं. हेमा के फैंस के बीच ये वीडियो फेमस हो रहा है.