स्वघोषित क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान का नया गाना तुम मेरी हो रिलीज हो गया है. इसे KRK ने अपने यूट्यूब चैनल 'Kamaal R Khan - KRK' पर अपलोड किया है. खबर लिखे जाने तक गाने पर लाइक्स की तुलना में 3 गुना ज्यादा डिसलाइक्स हैं और महज 68 हजार लोगों ने इसे देखा है. बड़ी बात ये है कि सदी के महानाक कहे जाने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने केआरके का गाना ट्विटर पर शेयर किया है.

अमिताभ ने गाना शेयर करते हुए लिखा, "पेश है तुम मेरी हो गाना जिसमें कमाल राशिद खान और आर्या लीड रोल में हैं. संगीत दिया है डीजे शेजवुड ने और बोल लिखे हैं कमाल राशिद खान ने." कमाल राशिद खान के इस वीडियो पर उन्हें तारीफ कम और तौहीन ज्यादा मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "इस आदमी ने गाना देखा और ये अस्पताल में भर्ती है. मैं उसके फोन से कमेंट कर रहा हूं. कृपया अपनी जिंदगी बचाइए और ये गाना मत देखिए."

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "हवलदार भी कमाल राशिद खान से बेहतर लग रहा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "ये आदमी इस एक्ट्रेस का करियर बर्बाद कर देगा." जावेद अली के गाए इस गाने पर कुछ लोगों ने लिखा है कि उन्हें गाना पसंद आया लेकिन कमाल राशिद खान की एक्टिंग ने वीडियो की धज्जियां उड़ा दी हैं. एक यूजर ने लिखा कि शुरुआती 15 सेकेंड तक उसे लगा कि केआरके ने स्कूल बैग क्यों टांगा हुआ है.

वीडियो के तकरीबन हर कमेंट में उन्होंने कमाल राशिद खान का मजाक उड़ाया है और एक्टिंग को लेकर मजे लिए हैं. कमाल राशिद ट्विटर पर कई बार अपनी अभद्र भाषा के चलते ब्लॉक किए जा चुके हैं. शिवाय फिल्म की रिलीज के वक्त केआरके अजय देवगन के साथ झगड़े को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. कमाल राशिद खान पर ये भी आरोप लगा था कि वह एक क्रिटिक के तौर पर फायदे के लिए फिल्मों के रेटिंग देते हैं.