डांस रिएलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री में टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और उनकी गर्लफ्रेंड पलक पुरुषवानी का नाम चर्चा में है. शो में इस बार एक्स-कपल्स की एंट्री ने शो को और भी एंटरटेनिंग बना दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक से रिलेशन पर खुलकर बात की. उन्होंने दोनों के ब्रेकअप की वजह का भी जिक्र किया.

स्पॉटबॉय से बातचीत में अविनाश ने बताया कि वे और रुबीना अब टच में नहीं हैं. उन्होंने कहा,"हम दोनों किसी पार्टी या इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर नहीं करते. लेकिन हमारे बीच नॉर्मल हाय और हाउ आर यू के आगे कोई बात नहीं होती."

उन्होंने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा,"रुबीना और मैं जिंदगी की हर चीज को लेकर बहुत इनसिक्योर थे. हम एक-दूसरे को कभी स्पेस नहीं देते थे." "मैं बहुत लकी हूं कि मेरी जिंदगी में पलक है. वो मुझे अच्छी तरह समझती हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🦄

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on Sep 12, 2019 at 8:43am PDT

बता दें कि अविनाश और रुबीना ने 2013 में ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद अविनाश ने को-स्टार शालमाली देसाई से 2015 में शादी कर ली. हालांकि उनकी शादी लंबे समय तक टिक नहीं पाई और 2017 में दोनों अलग हो गए. रुबीना ने भी साल 2018 में बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी कर ली.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अविनाश इन दिनों 'मैं भी अर्धांगिनी' सीरियल में नजर आ रहे हैं.