सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मौनी पूल में कान के ऊपर एक फूल लगाए दिख रही हैं और वह एक फूल कैमरा की तरफ भी दिखा रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "9 से 5 तक फिर डुबकी. आप भी. हम भी. सफेद फूल वाली इमोजी लगा दी है."

तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने मौनी रॉय की तस्वीर की तारीफ की है. मौनी ने लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर काम किया है जिसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर एंट्री ली. बतौर लीड एक्ट्रेस गोल्ड उनकी पहली फिल्म थी.

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर जा रहा है. मौनी ने साल 2006 से लेकर 2019 तक (13 साल) छोटे पर्दे पर काम किया है. बड़े पर्दे की बात करें तो साल 2004 में मौनी ने रन फिल्म में काम किया. 2011 में हीरो हिटलर इन लव में नजर आईं. 2016 में उन्होंने महायोद्धा राम और तुम बिन 2 जैसी फिल्में कीं. लेकिन सबसे बड़ा ब्रेक उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में मिला.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Work 9 to 5 then I dip , you dip , we all dip *insert white flower emoji*😬

A post shared by mon (@imouniroy) on Sep 14, 2019 at 2:09am PDT

2016 तक मौनी ने बड़े पर्दे पर छोटे मोटे किरदार ही किए थे. साल 2018 में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड में वह लीड रोल प्ले करतीं नजर आईं. इसके बाद उन्होंने K.G.F: Chapter 1 और रोमियो अकबर वॉल्टर जैसी फिल्मों में काम किया. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो मौनी जल्द ही फिल्म मेड इन चाइना, मुगल और ब्रह्मास्त्र में काम करती नजर आएंगी.