सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा हैं. कॉलेज के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने का सारा का सफर काफी शानदार रहा है. फिल्मों में कदम रखने से पहले सारा ने खुद पर जमकर मेहनत की और अपने वजन को कम किया. सारा अली खान ब्यूटी विद ब्रेन की एक नायाब मिसाल हैं. सारा की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं. अब सारा के ग्रेजुएशन डे की एक थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है.

सारा की वायरल वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी सारा को सर्टिफिकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सबसे खास बात ये है कि सारा के पैरेंट्स सैफ अली खान और मॉम अमृता सिंह ऑडियंस में बैठे अपनी लाडली बेटी को चीयरअप करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि जब सारा छोटी थीं, तभी उनके पैरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह अलग हो गए थे. लेकिन अपनी बेटी की जिंदगी के इस खूबसूरत पल का हिस्सा बनने के लिए दोनों एक साथ देखे जा सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👩‍🎓sara👩‍🎓(DAIS Graduation Ceremony 2013 ) #saraalikhan #saifalikhan#amirkhan #amritasingh

A post shared by 😍Sara😍amrita😍 (@sarafan219) on Sep 2, 2019 at 3:33am PDT

सारा की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है और सारा के ये वायरल वीडियो में वहीं का है. अपना सर्टिफिकेट कलेक्ट करते हुए सारा अली खान की खुशी और एक्साइटमेंट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. डेब्यू फिल्म के बाद से सारा के फिल्मी करियर का ग्राफ लगातार ऊपर की और बढ़ रहा है. जल्द ही सारा की फिल्म लव आज कल रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सारा कुली नंबर 1 में भी नजर आएंगी.