नई दिल्ली: बीते कई दिनों से दर्शकों को महानायक अमिताभ बच्चन और मेगास्टार चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का इंतजार है. फिल्म का फर्स्टलुक रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड में आ गया था. वहीं अब फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले मेकर्स ने फिल्म का एक दमदार पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर में पूरी स्टारकास्ट बड़े ही गजब अंदाज में नजर आ रही है. इस पोस्टर के साथ जानकारी दी गई है कि फिल्म के ट्रेलर का भव्य लॉन्च शाम 5.31 बजे रिलीज किया जाएगा.

Trailer drops today at 5.31 pm... New poster of #SyeRaaNarasimhaReddy... 2 Oct 2019 release in #Hindi, #Telugu, #Tamil, #Kannada and #Malayalam. #SyeRaa #SyeRaaTrailer pic.twitter.com/4bT5S5CKyS

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 18, 2019

चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन अभिनीत सई रा नरसिम्हा रेड्डी के टीजर के धमाके बाद अब फिल्म का ट्रेलर 18 सितंबर 2019 को यानी आज हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में लॉन्च होगा. फिल्म मेकर्स ने खुद इस भव्य आयोजन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस प्री-रिलीज इवेंट में फरहान अख्तर, राम चरण, चिरंजीवी और फिल्म के कलाकार शामिल होंगे.

यह फिल्‍म एक ऐसे योद्धा उय्यालावादा नरसिम्‍हा रेड्डी की कहानी है, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ सबसे पहले जंग शुरुआत की थी. इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन नरसिंहा रेड्डी के गुरू के किरदार में नजर आएंगे.

Trailer drops on 18 Sept 2019... #SyeRaaNarasimhaReddy arrives on 2 Oct 2019... Will release in #Hindi, #Telugu, #Tamil, #Kannada and #Malayalam. #SyeRaa #SyeRaaTrailer pic.twitter.com/2SGCUVVcBJ

— taran adarsh (@taran_adarsh) September 16, 2019

बता दें कि यह मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 2 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही है. यानी इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म की टक्‍कर सिनेमाघरों में यश राज बैनर के तले बनी फिल्‍म 'वार' से होने वाली है. वार में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे दो एक्‍शन हीरो की जबरदस्‍त भिड़ंत दिखने वाली है. इन दो मैगा फिल्‍मों के अलावा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और तारा सुतारिया स्‍टारर फिल्‍म 'मरजावां' भी इस दिन रिलीज होने जा रही है. यानी 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में अच्‍छी-खासी भिड़ंत देखने को मिलेगी.