नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की ओर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जिसके चलते अब नागार्जुन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पापिरेड्डीगुडा गांव में स्थित उनकी जमीन से एक अज्ञात शव बरामद हुआ है.

पापिरेड्डीगुडा गांव  में स्थित फेमस तेलुगु स्टार नागार्जुन की तकरीबन 40 एकड़ जमीन है जो लंबे समय से इस्तमाल  नहीं की जा रही थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार इसी जमीन से एक अज्ञात शव बरामद हुआ है.खबर के अनुसार इस जमीन के आसपास कुछ किसानों द्वारा खेती की जा रही थी, उन्होंने खेती करते समय पास के एक शेड से दुर्गंध आती महसूस की. जिसके बाद यह मामला सामने आया है.

बदबू आने के कारण स्थानीय लोगों ने पुलिस अधिकारियों को यह सूचना दी. जिन्होंने अब जांच शुरू कर दी है. पुलिस कर्मियों ने इस जगह से सभी सेंपल ले लिए हैं. जल्द ही इस इस मामले की FIR दर्ज करने की बात की जा रही है.इस रिपोर्ट की मानें तो नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी हाल ही में एक लंबे समय बाद इन खेतों को देखने पहुंची थीं. लेकिन उन्होंने किसी भी असामान्य गतिविधि पर ध्यान नहीं दिया. जबकि पुलिस के अनुसार यह शव इतना सड़ गया है कि मौत को तकरीनब 4-6 महीने पहले हो सकती है. नागार्जुन के परिवार की ओर से अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नागार्जुन इन दिनों 'बिग बॉस तेलुगु' के तीसरे सीजन की मेजबानी कर रहे हैं. जल्द ही नागार्जुन बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है.