नई दिल्‍ली: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे चर्चित और हैपनिंग कपल हैं और दोनों ही सितारों की फैनफॉलोइंग भी जबरदस्‍त है. ऐसे में वो कुछ भी करें, अगर सोशल मीडिया पर उसकी झलक मिल जाती है तो उनके फैन काफी एक्‍साइटेड हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ बुधवार रात को हुआ जब मुंबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) नाइट में यह जोड़ी एक-दूसरे के साथ गप्‍प लड़ाते हुए नजर आई. उनका ये वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. सिर्फ ये जोड़ी ही नहीं, बल्कि दीपिका के बगल में बैठी आलिया भी इस वीडियो के वायरल होने का कारण है.

दरअसल बुधवार को मुंबई में तेज बारिश के बीच IIFA (द इंटरनेशन इंडियन फिल्‍म अकेडमी अवॉर्ड्स) अवॉर्ड्स 2019 का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. यहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर, दीपिका को कुछ बताते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर की बात सुनकर दीपिका काफी शॉक्‍ड और बाद में हंसती हुई नजर आ रही हैं. इन दोनों के इस वीडियो को देख उनके फैंस सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर यह दोनों मियां-बीवी क्‍या बात कर रहे हैं.

वीडियो में दीपिका के बगल में बैठी आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं. जहां दीपिका-रणवीर काफी मस्‍ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं आलिया काफी शांत और अकेले नजर आ रही हैं. कहीं वह रणबीर कपूर को MISS तो नहीं कर रहीं. देखें यह वीडियो.  

बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स नाइट मुंबई के नेशनल स्‍पोर्ट्स क्‍लब ऑफ इंडिया (NSCI) में आयोजित की गई. यहां रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण, सलमान खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ जैसे कई सितारे अपनी चमक बिखेरते नजर आए.