नई दिल्ली : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के साथ काम करने के चर्चे महीनों से हो रहे हैं. सलमान और भंसाली ने इस खबर की पुष्टि भी की थी और बताया था कि दोनों फिल्म इंशाअल्लाह में साथ काम करेंगे. इस फिल्म में सलमान खान की हीरोइन आलिया भट्ट होने वाली थीं. लेकिन बाद में सलमान और भंसाली के बीच अनबन की खबर आई और ये फिल्म का काम थोड़े दिनों के लिए रुक गया.

हाल ही में हुए IIFA अवार्ड्स में सलमान खान और आलिया भट्ट दोनों ने शिरकत की. दोनों इस अवार्ड सेरेमनी के दौरान साथ बैठे थे. दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां आप सलमान को आलिया से खुशी-खुशी बात करते देख सकते हैं. वीडियो देखकर लगता है कि आलिया ने सलमान को कुछ ऐसा बताया है, जिससे सलमान थोड़े सरप्राइज हुए. दोनों की केमिस्ट्री संग अच्छी नजर आ रही है.

Salman Khan With Alia Bhatt #iifa20 #IIFA pic.twitter.com/ktHfKMk9nq

— Radhe (@iBadasSalmaniac) September 18, 2019

सलमान और आलिया ने IIFA अवार्ड्स के ग्रीन कारपेट पर मीडिया से बातचीत भी की. दोनों से मीडिया ने उनकी फिल्म इंशााअल्लाह के बारे में पूछा. जब आलिया से फिल्म के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कुछ चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता. कुछ चीजें आपके प्लान के मुताबिक नहीं चलती हैं. लेकिन ये बात मैं लिखकर दे सकती हूं कि मैं संजय लीला भंसाली के साथ जल्द काम करने जा रही हूं.

वहीं सलमान से जब इंशाअल्लाह में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंशाअल्लाह नहीं बन रही हैं, इंशाअल्लाह अब कुछ और बन रही है. कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं. इस बात से साफ है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली को साथ देखने का फैंस का सपना अधूरा ही रह गया है. IIFA अवार्ड्स की बात करें तो बुधवार, 18 सितम्बर की शाम को इस अवार्ड शो का आयोजन मुंबई में हुआ था. इसमें बॉलीवुड के नामी स्टार्स जैसे दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ संग अन्य मौजूद थे.