भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ी शिखर धवन का एक मजेदार वीडियो डाला है जिसने फैंस को हंसने पर मजबूर कर दिया. शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. रोहित शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'नहीं, वह मुझ से बात नहीं कर रहे हैं और उनकी उम्र वह नहीं रही कि उनका कोई काल्पनिक मित्र हो. इतने दीवाने क्यों हो रहे हो जटजी शिखर धवन.'

हालांकि, धवन ने तुरंत बताया कि वह शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे. धवन ने वीडियो पर कमेंट किया, 'मैं शायरी की प्रैक्टिस कर रहे थे और जनाब ने वीडियो ले लिया. क्या दिल से याद कर रहा था वाह मजा आ गया. काश इतने दिल से पढ़ाई भी की होती.'

बता दें कि इससे पहले फ्लाइट में जब रोहित शर्मा बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे. तब धवन ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और इसके नीचे कैप्‍शन लिखा, मिलिए, हमारी टीम के प्यार करने वाले और केयर करने वाले पिता रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा से.

धवन ने रोहित शर्मा से ये पूछा कि उन्होंने बेटी के लिए क्या लिया है. इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने लिखा कि मुझे जो भी अच्छा लगा, मैंने ले लिया. मेरा परिवार बेंगलुरु आ रहा है तो सोचा कि बेटी को खिलौने दूंगा, उसे पसंद आएंगे. रोहित ने साथ ही लिखा कि उनकी बेटी समायरा को खिलौने बेहद पसंद हैं.

https://www.instagram.com/tv/B2lP9xWH2Yy/?utm_source=ig_web_options_share_sheet

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने सात विकेट से जीत दर्ज कर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली. धर्मशाला टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार को तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच बेंगलुरु में खेलेगी.