अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' के सीक्वल को लेकर मेकर्स काफी समय से काम कर रहे हैं. 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक आर्यन का नाम पहले ही फाइनल कर दिया गया था वहीं अब इस फिल्म को लीड एक्ट्रेस भी मिल गई है. फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी कार्ति के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है.

इसके बाद अब कार्तिक और कियारा की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. बताया जा रहा है कि भूल भुलैया 2' की शूटिंग अक्टूबर में ही शुरू हो जाएगी. हाल ही में फिल्म का पहला मोशन पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें कार्तिक काफी दिलचस्प अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

पोस्टर में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए नज़र आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa 🎶 #BhoolBhulaiyaa2 💀✌🏻🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Aug 18, 2019 at 11:52pm PDT

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' से पहले कियारा आडवाणी इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दी थीं. अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में काम कर रही हैं. ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होन तय हुई है. इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास फिल्म 'इंदू की जवानी' भी हैं.

वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की तो कार्तिक ने पिछले दिनों सारा अली खान के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी की है और इन दिनों वो अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे हैं. साथ ही कार्तिक जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाले हैं.