आइफा अवॉर्ड 2019 की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसी बीच सुपरस्टार सलमान खान का एक वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है. वीडियो में ऑडियंस के बीच बैठे सलमान खान और बाकी दिग्गज सेलेब्स को दिखाया गया है. स्टेज पर से कटरीना कैफ की परफॉर्मेंस के बारे ऐलान किया जाता है और वीडियो में जो चीज देखने वाली है, वो है सलमान खान का रिएक्शन.

कटरीना कैफ के नाम की घोषणा होते ही सलमान खान अपनी कुर्सी से उछल कर खड़े होते हैं और दोनों हाथ ऊपर करके जोर से क्लैप करने लगते हैं. सलमान खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं और 14 घंटे में इसे साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "ये दोनों शादी क्यों नहीं कर लेते." एक अऩ्य यूजर ने लिखा, "एक बार जो क्वीन बन गई वो हमेशा क्वीन है. सलमान उनके हार्ड वर्क की इज्जत करते हैं. ये वो तरीका है जिससे वह हमेशा उन्हें रिस्पेक्ट करते हैं." सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म भारत में काम करते नजर आए थे और फिल्म हिट रही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SalmanKhan big cheer for #katrinakaif at #iifa2019 🔥

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 20, 2019 at 11:43am PDT

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी ऐसी है जिसने अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है. दोनों ने पर्दे पर कई बार साथ काम किया है. भारत में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा काम करने वाली थीं लेकिन आखिरी मौके पर उनके बैकआउट कर जाने के बाद मेकर्स ने कटरीना कैफ को ऑन बोर्ड लाने का फैसला किया.