बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का गाना 'धगाला लागली काला' सोशल प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दिया गया है. इस गाने को कॉपीराइट इश्यूज का उल्लंघन के कारण डिलीट किया गया है. दरअसल, ड्रीम गर्ल का धगाला लागली काला गाना मराठी एक्टर दादा कोंडके की फिल्म के इसी नाम के पॉपुलर गाने का रीमिक्स है.

कुथ ही दिनों पहले दिल्ली उच्च न्यायालय ने सारेगामा इंडिया की एक पिटिशन पर सुनवाई करते हुए रीमिक्स गाने में ओरिजिनल गाने से कुछ भी उठाने से रोक लगाई थी. दरअसल ओरिजिनल गाने के सभी राइट्स सारेगामा इंडिया के पास हैं.

आपको बता दें कि जस्टिस राजीव सहाय एंडलॉ ने इस मामले में सुनवाई करते हुए गाने को डिजिटल प्लेटफॉर्म्स से हटाने के आदेश दिया है. हालांकि गाना पायरेटेड वर्जन में अभी भी देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/tv/B18IEi6A8OL/?utm_source=ig_web_copy_link
गाने की बा करें तो इस गाने में आयुष्मान और नुशरत के साथ रितेश देशमुख भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. रितेश की इसमें गेस्ट अपीयरेंस है.

कानूनी पचड़े में फंसी इस डिट फिल्म के फैंस को ये बात जरा निराश कर सकती हैं. लेकिन बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी तक कमाई के मामले में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. ये फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपेनर के साथ साथ अत तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.