मोहाली में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया बेंगलुरु टी-20 के लिए तैयार है. मौजूदा सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला जीतकर भारतीय टीम साउथ अफ्रीका का 2-0 से सफाया करने के लिए बेताब है. सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. यह मैच शाम 7 बजे शुरू होगा.

सभी की निगाहें बेंगलुरु के मौसम पर टिकी हैं. यहां के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबले से पहले मौसम पूर्वानुमान ने चौंका दिया है. फिलहाल क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर नहीं है. Accuweather के मुताबिक रविवार को बेंगलुरु में बारिश की संभावना है. यहां पूरे दिन बादल छाए रहेंगे.

बेंगलुरु मुकाबला साउथ अफ्रीका के लिए भी अहम है. उसकी नजर इस मैच को जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल करने पर है. कप्तान क्विंटन डि कॉक और 'किलर मिलर' डेविड मिलर बल्ले से कुछ तूफानी करने के इरादे से उतरेंगे. दूसरी तरफ कैगिसो रबाडा दक्षिण अफ्रीकी आक्रमण की अगुवाई करेंगे.

इस मैच के दौरान टीम इंडिया के दो धुरंधरों में भी दिलचस्प रेस देखने को मिलेगी. दरअसल, कप्तान विराट कोहली टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में शीर्ष पर हैं. उन्होंने मोहली में खेले गए पिछले मैच में रोहित शर्मा को पीछे छोड़ा था. विराट कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में 2441 रन बनाए हैं, जबकि रोहित शर्मा 2434 रनों के साथ दूसरे नंबर पर हैं.