नई दिल्ली: पाकिस्तान छोड़ भारत आए सिंगर अदनान सामी अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहते हैं. खासकर जब वो अपने पूर्ववर्ती देश पाकिस्तान के बारे में जिक्र करते हैं तो लोगों की दिलचस्पी और भी बढ़ जाती है. इस बार भी उन्होंने एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए पाकिस्तान को लेकर ट्वीट किया है. सामी ने कहा है कि वो पाकिस्तान से नफरत नहीं करते हैं.

दरअसल, आमेर शाह नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ''पाकिस्तान से नफरत किए बिना पोस्ट देखना अच्छा है. भगवान आपकी बेटी को स्वस्थ रहने का आशीर्वाद दें.'' इसका जवाब देते हुए अदनान सामी ने कहा, ''मेरे प्यारे भाई, मैं पाकिस्तान से बिल्कुल भी नफरत नहीं करता. मैं कैसे और क्यों कर सकता हूं? पाक के लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया है इसलिए मैं उन्हें वापस प्यार करता हूं. मैं उन लोगों से नफरत करता हूं जिन्होंने पाकिस्तान पर खाकी और डंडे से शासन किया. हमारा क्षेत्र शांति चाहता है.''

My dear bro, I do NOT hate Pakistan at all. How can I & why would I? The ppl of Pak have given me so much love 4 which I love them back.
I hate those who’ve ruled Pak wt d khaki ‘danda’ & r responsible 4 d misery inside Pak & wt Pak’s world relations. Our region wants peace.💖🤗 https://t.co/aCVUxDZQl2

— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) September 22, 2019

बता दें कि इससे पहले भी अदनान सामी ने कहा था कि ''मैं पाकिस्तान के लोगों के खिलाफ नहीं हूं. मैं उन सभी लोगों से प्यार करता हूं और उनकी इज़्ज़त करता हूं, जो मुझसे मोहब्बत करते हैं. इसलिए मैं पाकिस्तान के लोगों से भी प्यार करता हूं. मैं आतंकवाद के खिलाफ हूं और पाकिस्तानी आर्मी के खिलाफ हूं, जो अपने दोनों पड़ोसियों को जंग के लिए उकसाता है और लोकतंत्र को बरबाद करता है और साथ ही पाकिस्तान के लोगों की मानसिकता को भी."